main page

कियारा आडवाणी ने कॉफी विद करण में अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा

Updated 22 August, 2022 11:57:00 AM

कियारा आडवाणी ने डिज्नी + हॉटस्टार पर कॉफी विद करण सीजन 7 में अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा, कही ये दिलचस्प बात!

नई दिल्ली। आइकोनिक होस्ट करण जौहर को कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाने के लिए जाना जाता हैं। हालांकि जहां कुछ मैरि हैं या डेटिंग कर रहे हैं, वहीं बाकी अब भी अपने रिलेशनशिप स्टेटस का पता लगा रहे हैं। ऐसे में इस चैट शो के सीजन 7 के आठवें एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने एपिसोड के बाद करण फिर कुछ मेनिफेस्टेशन करते नजर आएंगे। तो क्या आप अभी भी शो पर इस हफ्ते आने वाले गेस्ट को लेकर गेस कर रहे हैं? आपको बता दें कि इस हफ्ते काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटड स्टार कियारा अडवाणी के साथ वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर। इस एपीसोड पर प्यार, परिवार, शादी और बॉलीवुड की भव्यता के बारे में चर्चाओं के साथ, कियारा और शाहिद अपने ईमानदार, कैंडिड साइड को करेंगे शोकेस।

 

 

इस एपिसोड में जहां करण सिद्धार्थ-कियारा की शादी की अफवाहों के इर्द-गिर्द बात करतें दिखाई देने वाले हैं, वहीं कियारा खुले तौर पर स्वीकार करती हैं कि दोनों कलाकार "करीबी दोस्त से ज्यादा" हैं। जब करण शादी पर सवाल उठाते हैं, तो कियारा बातचीत को आगे बढ़ाती हैं, यह खुलासा करते हुए कि वह शादी में विश्वास करती हैं। उन्होनें कहा, “मैंने अपने आस-पास सुंदर शादियां देखी हैं, और मैं अपने जीवन में भी ऐसा होते देखना चाहती हूं। लेकिन मैं यह नहीं बताऊंगी कि ऐसा कब हो रहा हैं।" इस खबर को लगभग पक्का मानते हुए, करण और शाहिद का कहना है कि जब भी शादी होगी वे 'डोला रे डोला' गाने पर एक साथ डांस करेंगे और अपने इंविटेशन को कन्फर्म करेंगे। हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

 

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार, रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर

Content Writer: Deepender Thakur

koffee with karanKoffee with Karan 7kiara advanibollywoodkaran johar

loading...