main page

Unseen: गुलाबी सूट पहने सहेलियों के बीच हंसती नजर आईं कियारा, 'शेरशाह' एक्ट्रेस का भी आया कलीरे की रस्म निभाने का दिन

Updated 07 February, 2023 12:13:35 PM

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा जोरों पर है। कपल आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हो जाएगा। वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे मेहमानों का धूमधाम से स्वागत किया जा रहा है और वहां कड़ी सुरक्षा की गई है। इसी बीच, दुल्हन बनने जा रही कियारा आडवाण

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा जोरों पर है। कपल आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे का हो जाएगा। वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे मेहमानों का धूमधाम से स्वागत किया जा रहा है और वहां कड़ी सुरक्षा की गई है। इसी बीच, दुल्हन बनने जा रही कियारा आडवाणी की एक तस्वीर अनसीन फोटो वायरल हुई है, जिसमें वह अपनी सहेलियों के साथ खूब हंसती मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि कियारा अपनी सहेलियों के बीच नजर आ रही हैं। गुलाबी सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ होने वाली दुल्हनियां ने अपने कानों में बड़े झुमके पहने हैं और सहेलियों के साथ हंसती नजर आ रही हैं। हालांकि, आपको बता दें कि ये कियारा की नहीं बल्कि किसी और की शादी की फोटो है, जिसमें एक्ट्रेस के ऊपर दुल्हन कलीरे गिराने की रस्म कर रही हैं। इस तस्वीर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।  

Bollywood Tadka

 

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में होने जा रही है। लंबे संग तक डेटिंग के बाद कपल परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के पवित्र बंध में बंध जाएगा।

  

Content Writer: suman prajapati

Kiara Advaniphotoleakpre weddingfunctiontight securityBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...