main page

ट्रोल होने के बाद डब्बू रतनानी ने अब पत्तों के पीछे खड़ी तब्बू की तस्वीर की शेयर

24 February, 2020 11:56:29 AM

मशहूर बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें इंटरनेशनल फोटोग्राफर के कॉन्सेप्ट को चुराने का भी आरोप लगाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर बॉलीवुड फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से ट्रोल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें इंटरनेशनल फोटोग्राफर के कॉन्सेप्ट को चुराने का भी आरोप लगाया है। इसी का जवाब देते हुए डब्बू ने अब अपने ही एक 2001 में किए गए फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें पत्तों के बीच छुपी एक्ट्रेस तब्बू न्यूड अंदाज में खड़ी हुई हैं। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Bollywood Tadka

दरअसल, हाल ही में डब्बू रतनानी ने एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के फोटोशूट की तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। इसमें एक्ट्रेस अपने शरीर को हरे पत्तों के पीछे खड़े होकर सेमी न्यूड स्टाइल में पोज दे रही हैं। इसके बाद से ही लोग डब्बू को सोशल मीडिया में ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि 'इनके कपड़े क्यों उतरवाया तू' , एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि  'अभी आता ही होगा कबीर सिंह वो तेरे घर की लोकेशन पता कर रहा है'। 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ, डब्बू के इस फोटोशूट को इंटरनेशनल फोटोग्राफर मैरी बार्श के फोटोशूट से चुराया हुआ बताया जा रहा हैं। मैरी के  फोटोशूट में मॉडल एक बड़ी पत्ती के पीछे खड़ी है और फोटो देखकर यह स्पष्ट रूप से लग रहा है कि इस कान्सेप्ट को चोरी किया गया है।  

Bollywood Tadka

वहीं, डब्बू ने चोरी के आरोप को नकारते हुए अपने ही एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। जो उन्होंने 2001 में किया था और यह 2002 के उनके कैलेंडर में पब्लिश हुई थी। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस तब्बू एक बड़ी पत्ती के पीछे खड़ी हुई हैं। डब्बू ने लिखा है कि अपने ही कॉन्सेप्ट को रिक्रीएट करना कोई चोरी नहीं होती है। 


Kiara Advani viral photoKiara Advani imagesTabudabboo ratnaniInternational photographer Marie BarschBollywood update
loading...