main page

कियारा अडवाणी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

Updated 03 October, 2019 02:07:49 PM

कियारा अडवाणी अपनी सेक्सी और ग्लैमरस लुक से हमेशा फैंस को दीवाना बनाती हैं। वो चाहे गाउन हो या शार्ट क्रॉप टॉप कियारा हर आउटफिट में लाजवाब नजर आती हैं। ''कबीर सिंह'' की सफलता के बाद से कियारा इन दिनों एक्टिंग की दुनिया में शिखर पर हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा अडवाणी अपनी सेक्सी और ग्लैमरस लुक से हमेशा फैंस को दीवाना बनाती हैं। वो चाहे गाउन हो या शार्ट क्रॉप टॉप कियारा हर आउटफिट में लाजवाब नजर आती हैं। 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद से कियारा इन दिनों एक्टिंग की दुनिया में शिखर पर हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Sep 3, 2019 at 7:50am PDT

हाल ही में कियारा ने हॉट एंड सेक्सी लुक में फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में कियारा एक दम अलग आउटफिट में नज़र आईं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Millennial to Medieval over the Arno river @bookingcom #ad 🎠⛲️🌈

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Sep 27, 2019 at 11:29pm PDT

'कबीर सिंह' में अपने ट्रेडिशनल लुक से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली कियारा ने कभी वेस्टर्न और मॉडर्न ड्रेस पहनने से गुरेज नहीं किया। बिकनी से लेकर स्पोर्ट्स ब्रा तक इस रॉक एक्ट्रेस की तस्वीरें बेहद सेक्सी लगती हैं। कियारा हर बार नए अंदाज में फैशन को नया लुक देते हुए उसे सिरे चढ़ाती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कियारा इटली में एक कॉमर्शियल फोटोशूट के लिए फ्लोरेंस पहुंची तो उनके फैशन सेन्स का अंदाज काफी अलग था। कियारा ने अपने ट्रेवल को काफी एन्जवॉय किया और अपने फैंस के लिए लगातार इटली से अपने पिक्चर्स शेयर करती रहीं। फोटोज में कियारा आर्नो रिवर में जबरदस्त पोज दे रही हैं, इस दौरान कियारा ने फ्लोरल प्रिंट वाली ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। कियारा गोल्ड हुप्स, लिपबाम और सिंपल मैकअप के साथ फ्रेश स्किन में अपनी लुक को कम्पलीट कर रही है। कियारा ने पोस्ट में कैप्शन कर लिखा, "आर्नो रिवर में मिलीनियल से मिडेवल तक।" फोटोज शेयर करते ही कियारा को नेटीजन के कमेंट आने शुरू हो गए।

 

  Bollywood Tadka
सिर्फ एक घंटे में ही कियारा को 4 लाख फैंस के लाइक्स मिले। इंस्टा पर उनके एक फैन ने लिखा, "आप बहुत क्यूट और ब्यूटीफुल लग रही हैं, यह बहुत अमेजिंग है, इसे यूं ही बनाए रखिए।" अन्य फैंस ने कियारा के हॉट अवतार के लिए उनको फायर और हार्ट शेप पोस्ट किए हैं। 

 

: Smita Sharma

Kiara AdvanipicturesrockedinternetphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...