main page

गूगल से इस एक्ट्रेस ने सीखा था वाइब्रेटर का यूज करना, सुर्खियों में था 'लस्ट स्टोरीज़' का ये सीन

17 June, 2019 01:38:39 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म ''कबीर सिंह'' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में कियारा नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची। इस दौरान कियारा ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले। इस दौरान कियारा से उनकी फिल्म ''लस्ट स्टोरीज़'' के चर्चित सीन पर भी बात हुई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में कियारा नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची। इस दौरान कियारा ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले। इस दौरान कियारा से उनकी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़' के चर्चित सीन पर भी बात हुई। शो में जब कियारा के मास्टरबेशन सीन पर चर्चा हुई तो उन्होंने बताया कि किस तरह वह क्लाइमैक्स सीन शूट किया गया।

Bollywood Tadka,कियारा आडवाणी इमेज, कियारा आडवाणी फोटो, कियारा आडवाणी पिक्चर,

कियारा ने बताया कि वह वाइब्रेटर वाले सीन से पहले काफी नर्वस थीं। कियारा ने बताया कि करण जौहर ने इस सीन को करने के तरीके दिखाए। वे चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं। उन्होंने बताया कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा। वो नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हंसू। इस सीन से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस थीं।

 

Bollywood Tadka,कियारा आडवाणी इमेज, कियारा आडवाणी फोटो, कियारा आडवाणी पिक्चर,

 

असल में, इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैंने 'द अगली ट्रूथ' जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या। कियारा ने बताया कि करण ने उन्हें सलाह दी थी कि वह ये सीन पूरी ईमानदारी से करें।

 

Bollywood Tadka,कियारा आडवाणी इमेज, कियारा आडवाणी फोटो, कियारा आडवाणी पिक्चर,

बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में विक्की कौशल ने कियारा के पति का रोल निभाया था। फिल्म 'कबीर सिंह' की बात करें तो इसमें कियारा शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है। यह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।


kiara advanirevealedmasturbation scenelust storiesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...