main page

'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा अडवाणी की दिखी बेपनाह प्यार की झलक

Updated 30 May, 2023 01:08:55 PM

बॉलीवुड ने हमेशा म्यूजिक के साथ प्यार का जश्न मनाया है, जिसने सीधे दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। बॉलीवुड ने हमेशा म्यूजिक के साथ प्यार का जश्न मनाया है, जिसने सीधे दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई। दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाते हुए इन म्यूजिकल ब्लॉकबस्टर्स ने हमेशा रोमांस को ऐसे सेलिब्रेट किया है जैसा पहले कभी नहीं किया था। इन फिल्मों में एक ऐसी फीमेल किरदार भी जरूर होती है जो पूरी शिद्दत के साथ प्यार करती है। इन दिल छू लेने वाली कुछ फिल्मों में 'हम दिल दे चुके सनम' से ऐश्वर्या राय बच्चन और 'जब वी मेट' की करीना कपूर खान शामिल हैं। लेकिन अब एक बार फिर इसी तरह के प्यार और रोमांस को 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ स्क्रीन्स पर दोबारा देखने के लिए तैयार हो जाइए, जिसमें कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन की प्यार भरी केमेस्ट्री दिखाई देगी।

जैसा कि फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में देखा गया था कि कैसे ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार नंदिनी ने एक अलग ही नजरिया के साथ प्यार किया था। एक छोटे शहर की लड़की होने और एक मॉडर्न लड़के के प्यार में पड़ने के कारण एक्ट्रेस ने बड़े ही प्यार से दर्शकों को प्यार के विभिन्न रूपों से रूबरू कराया। उस दौर में ऐश्वर्या ने स्क्रीन्स प्यार को सही मायनों में नए सिरे से परिभाषित किया।

और फिर लगभग 8 साल बाद करीना कपूर 'जब वी मेट' में गीत के रूप में स्क्रीन्स पर आईं और दर्शकों को एक नए तरह के प्यार से परिचित कराया। वह प्यार जो नए उभरते युग में रोमांस का जश्न मनाता है, वह प्यार जो एक-दूसरे के अलग-अलग व्यक्तित्वों को संजोता है। गीत वास्तव में सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक रही है जिसने अपने अलग अंदाज से लाखों लोगों के दिलों को छू लिया।

अब इसके करीब 16 साल के बाद दुनिया को बड़े पर्दे पर एक और टिपिकल लव स्टोरी देखने मिलने वाली है। जी हां, हम बात 'सत्यप्रेम की कथा' की ही कर रहें है। इस म्यूजिकल प्रेम कहानी में कथा के रूप में नजर आने वाली खूबसूरत कियारा अडवाणी प्यार का एक बिल्कुल नया रंग बिखेरती नजर आएंगी। कियारा लंबे वक्त बाद इस तरह की प्योर रोमांटिक फिल्म कर रही हैं। इस फिल्म के टीजर और हाल ही में रिलीज हुए 'नसीब से' गाने में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के रोमांस की एक झलक पहले ही लोगों को मिल चुकी है। दर्शक अब बस फिल्म में कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री को पूरी तरह से एंजॉय करने के लिए फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ऐसे में कह सकते है कि फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस होने के नाते कियारा का किरदार भी उस लिस्ट में शामिल हो जाएगा जिन्हें रोमांटिक कहानियों को याद करते वक्त किया जाता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kiara AdvaniSatyaprem Ki Kathaसत्यप्रेम की कथाकियारा अडवाणी

loading...