main page

दोनों हाथ जोड़ हरमंदिर साहब नतमस्तक हुईं कियारा आडवाणी,लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा सुकून

Updated 19 April, 2022 10:47:02 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में धार्मिक स्थल हरमंदिर साहब पहुंची। इस दौरान की दो तस्वीरों कियारा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीर में कियारा गुरूद्वारे के पास खड़ी नजर आ रही हैं। इस दौरान कियारा ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कियारा व्हाइट सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हाल ही में धार्मिक स्थल हरमंदिर साहब पहुंची। इस दौरान की दो तस्वीरों कियारा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीर में कियारा गुरूद्वारे के पास खड़ी नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कियारा ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कियारा व्हाइट सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान कियारा सिर पर येलो दुपट्टा लिए हाथ जोड़े आंखे बंद कर हरमंदिर साहब के आगे नतमस्तक हुईं दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

कियारा के चेहरे पर सूकून साफ दिख रहा है। तस्वीरों को शेयर कर कियारा ने लिखा-कृतज्ञता 🏼✨। फैंस कियारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही वरुण धवन के साथ जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं।फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वह विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा आला रे में और कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 नजर आने वाली हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

kiara advaniblessingGolden templeAmritsarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...