main page

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन अवार्ड नाइट में शामिल हुईं कियारा, लुक देख थमी फैंस की सांसे

Updated 04 December, 2019 02:04:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी इन दिनों अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते मंगलवार कियारा को मुंबई के फिल्मफेयर अवार्डस शो में कैपचर किया गया। इस दौरान कियारा का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। शो में कियारा अपने लुक को टॉप में रख सभी की आखों का एट्रेक्शन पॉयंट बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी इन दिनों अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते मंगलवार कियारा को मुंबई के फिल्मफेयर अवार्डस शो में कैपचर किया गया। इस दौरान कियारा का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। शो में कियारा अपने लुक को टॉप में रख सभी की आखों का एट्रेक्शन पॉयंट बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। 
Bollywood Tadka 
शो में कियारा ने येलो कलर के गाउन में नजर आ रही हैं, ट्रांसपेरेंट गाउन में से कियारा के इनर गार्मेंट्स भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप कियारा के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक के कैरी करते हुए कियारा पूरे कन्फिडेंस के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कियारा जल्द ही राज मेहता की फिल्म 'गुड नयूज' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर भी अहम किरदार में शामिल हैं। फिल्म 27 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।   

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kiara advanispottedawardsshowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...