main page

व्हाइट सूट में छाईं कियारा आडवाणी, देर रात मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर दिए पोज

Updated 17 July, 2019 11:59:32 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ''कबीर सिंह'' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अब तक इस फिल्म ने 261 करोड़ की कमाई कर ली है। इसमें कियारा के साथ लीड रोल में शाहिद कपूर है। फिल्म कबीर सिंह के बाद से ही कियारा काफी सुर्खियों में रहने लगी है। आए दिन हसीना को स्पॉट किया जाता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अब तक इस फिल्म ने 261 करोड़ की कमाई कर ली है। इसमें कियारा के साथ लीड रोल में शाहिद कपूर है। फिल्म कबीर सिंह के बाद से ही कियारा काफी सुर्खियों में रहने लगी है। आए दिन हसीना को स्पॉट किया जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

ऐसे ही हाल ही में कियारा को बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान कियारा काफी सिंपल अंदाज में नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

इस समय उन्होंने व्हाइट कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ था। साथ में पंजाबी जुत्ती पहनी हुई थी। ट्रेडिशनल आउटफिट में कियारा काफी जच रही है। मनीष के घर के बाहर कियारा ने मीडिया को खूब खिलखिलाते हुए पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कियारा आडवाणी अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस से काफी खुश हैं। फिल्म में उनके सीधी-सादी लड़की प्रीति के किरदार को बहुत पसंद किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में कियारा ने एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाया है। फिल्म में शाहिद और कियारा की बेहतरीन लव स्टोरी को दिखाया गया है।  ये फिल्म तेलूगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक थी। 
 

Bollywood Tadka

: Konika

kiara advaniKiara Advani Photosmanish malhotraBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...