main page

कूल लुक में मीटिंग के लिए धर्मा प्रोडक्शन पहुंची कियारा आडवाणी,देखें तस्वीरें

Updated 27 January, 2021 03:08:40 PM

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कियारा अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल होती हैं। बुधवार को इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को खार में धर्मा ऑफिस के बाहर स्पाॅट किया गया। कियारा यहां एक मीटिंग के लिए पहुंचीं थीं।इस दौरान एक्ट्रेस का कूल लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो कियारा व्हाइट सपोर्ट्स ब्रा, शर्ट, ओरेंज स्किनफिट जैगिंग में दिखीं। कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर

मुंबई: इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को हाल ही में  खार में धर्मा ऑफिस के बाहर स्पाॅट किया गया। यहां कियारा एक मीटिंग के लिए पहुंचीं थीं। इस दौरान एक्ट्रेस का कूल लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कियारा व्हाइट सपोर्ट्स ब्रा, शर्ट, ओरेंज स्किनफिट जैगिंग में दिखीं। ओपन हेयर्स,मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

'कबीर सिंह' एक्ट्रेस मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


सिद्धार्थ मल्होत्रा को कर रही हैं डेट 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं हालांकि कपल अब तक इन खबरों पर चुप्पी साधे है। कियारा हाल ही में सिद्धार्थ संग मालद्वीव में वेकेशन एंजाॅय कर लौटी हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कियारा फिल्म लक्ष्मी और इंदू की जवानी में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो कियारा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे। यह फिल्म कारगिल वाॅर हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक पर आधारित है।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

kiara advanispottedoutsidedharma productionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...