main page

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

Updated 09 May, 2021 01:13:11 PM

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक सोशल मीडिया पर मां के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। मदर्स डे पर स्टार्स के मां के नाम पर किए पोस्ट फैंस को खूब ध्यान खींच रहे हैं। कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन ने खास अंदाज में मदर्स डे सेलिब्रेट किया है। सुष्मिता सेन ने अपनी मां संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे !! मैं आप सभी के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक सोशल मीडिया पर मां के लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं। मदर्स डे पर स्टार्स के मां के नाम पर किए पोस्ट फैंस को खूब ध्यान खींच रहे हैं। कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन ने खास अंदाज में मदर्स डे सेलिब्रेट किया है। आईए देखते हैं स्टार्स के ये पोस्ट...

 

Bollywood Tadka


सुष्मिता सेन ने अपनी मां संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे !! मैं आप सभी के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने मां के साथ फोटो शेयर कर लिखा, खुशी वो है जब आप अपने मां के चेहरे पर हंसी देखते है, मेरी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं। मेरी मोरल सपोर्ट बनने के लिए धन्यवाद मां।

Bollywood Tadka


करिश्मा कपूर ने करीना और मां संग एक तस्वीर शेयर कर मां को याद किया है और   लिखा, मेरी स्ट्रांग मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं। आप सभी मांओं के मदर्स डे की शुभकामनाएं।

Bollywood Tadka


कियारा आडवाणी ने अपनी मां संग सुकून लेते हुए की तस्वीर शेयर की और लिखा-कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे आपकी मां ठीक नहीं कर सकती है। आप सभी मांओं के मदर्स डे की शुभकामनाएं।


वहीं सारा ने मदर्स डे पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को बेहद ही खास मैसेज दिया है, जो सबको खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- ‘ये मदर्स डे इस मां को मुस्कुराने में मदद करता है। उसे अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करें।’  

Content Writer: suman prajapati

Kiara AdvaniSushmita SenpostsMothers DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...