main page

इंदू की जवानी' में कियारा अडवाणी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे आदित्य सील

23 July, 2019 01:26:28 PM

''कबीर सिंह'' की सफलता के बाद अब एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ''इंदू की जवानी'' फिल्म में नजर आएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम.   'कबीर सिंह' की सफलता के बाद अब एक्ट्रेस कियारा अडवाणी 'इंदू की जवानी' फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के एक्टर आदित्य सील। जानकारी के मुताबिक, इलेक्ट्रिक एप्पल एंटरटेनमेंट और एम्मे प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी। फिलहाल आदित्य और कियारा को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। 

 

Bollywood Tadka

खबरों की माने तो एक्ट्रेस कियारा इस फिल्म में एक टिट्युलर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, इस फिल्म से  बंगाली फिल्ममेकर अबीर सेनगुप्ता डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। 

Bollywood Tadka

'इंदू की जवानी'  की कहानी  गाजियाबाद की एक फेमस लड़की इंदु गुप्ता के इर्द-गिर्द घूमती है। इंदू डेटिंग एप के चक्कर में फंसकर एक बड़ी मुसीबत में आ जाती हैं। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य सील, इससे पहले 'तुम बिन 2' और टाइगर श्रॉफ की हालिया फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आ चुके हैं। आदित्य ने खुद भी मीडिया से बातचीत में इस बात की पुष्टि की है कि वह इस कॉमेडी फिल्म का हिस्सा हैं। 


Student of the Year 2actor Aditya SealROMANCEKiara AdvaniIndoo Ki JawaniGhaziabadTum Bin 2BollywoodlatestnewsEntertainmentElectric Apples EntertainmentEmmay Productions
loading...