main page

'सत्ते पे सत्ता' से बाहर हुईं कियारा, सारा और आलिया, ऋतिक की हां के बाद दीपिका और कैटरीना में टक्कर

08 August, 2019 04:25:00 PM

रोहित शेट्टी और फराह खान साथ में मिलकर 1982 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्ते पर सत्ता का रीमेक ऋतिक रोशन के साथ बनाने जा रहे है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम। रोहित शेट्टी और फराह खान साथ में मिलकर 1982 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्ते पर सत्ता का रीमेक ऋतिक रोशन के साथ बनाने जा रहे है। इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की खोज बहुत इन्ट्रेस्टिंग होने वाली है। सत्ते पर सत्ता फिल्म में हेमा मालिनी ने बतौर एक्ट्रेस इंदू का किरदार निभाया था। कुछ एक्ट्रेस को इस किरदार के लिए जरूरत से ज्यादा यंग बता कर रेस से बाहर कर दिया गया है। इस रेस से आउट होने वाली एक्ट्रेस में कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट और सारा अली खान का नाम सामने आया हैं। लीड एक्ट्रेस के तौर पर अब कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोंण और कृति सेनन समेत कई और नाम भी सामने आए हैं लेकिन अभी तक किसी को भी अप्रोच नहीं किया गया है।

Bollywood Tadka

सूत्रों कि माने तो रोहित शेट्टी के द्वारा बनाई जाने वाली सत्ते पर सत्ता का निर्देशन फराह खान करेंगी। ये फिल्म बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोजेक्ट में से एक मानी जा रही है जिसके लिए कुछ अभिनेत्रियों ने फराह का ध्यान अपनी ओर खींचने की भी कोशिश की थी। माना जा रहा है कि जब ऋतिक इस प्रोजेक्ट को हां बोल देंगे तब इस फिल्म की हीरोइन कौन होगी इसकी घोषणा हो सकती है। फिल्म निर्माताओं ने बताया कि वो ये नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म अजय देवगन की दे दे प्यार दे की तरह बने। जिसमें अजय देवगन की प्रेमिका उनसे छोटी लगे।

Bollywood Tadka

शायद, यही वजह है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस की रेस से मेकर्स ने कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट और सारा अली खान को ऑलमोस्ट बाहर कर दिया है। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि हेमा मालिनी के किरदार को निभाने के लिए एक्ट्रेस को एक्टिंग में महारथ हासिल हो जिससे वो ऋतिक रोशन के साथ काम कर पाए। खब़रों की माने तो अब फिल्म की हीरोइन बनने की दौड़ सिर्फ दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ तक रुक गई है। जहां एक तरफ कैटरीना, फराह की पसंद हैं तो वहीं दूसरी तरफ रोहित, दीपिका को पसंद करते हैं। फराह खान की अन्य पसंदीदा एक्ट्रेस में सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, शामिल हैं। इस रोल के लिए करीना कपूर खान भी एक अच्छा विकल्प थीं क्योंकि किरदार को जीने के लिए उनके अंदर इमोशन्स हैं लेकिन करीना अब रितिक के साथ काम नहीं करती हैं।

Bollywood Tadka

रितिक रोशन के अपोजिट कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट हेमा मालिनी की भूमिका निभाने के लिए बहुत छोटी नजर आतीं। इसलिए इनके नाम पर गौर नहीं किया गया। अब फिल्म की हीरोइन कौन होगी ये तो अब वक्त ही बताएगा।

Bollywood Tadka


kiara advanialia bhattsara ali khanhritik roshanentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...