main page

'गुड न्यूज' के प्रमोशन में जुटी पूरी स्टारकास्ट, करीना-कियारा ने बोल्ड लुक से ढाया कहर

Updated 12 December, 2019 04:41:06 PM

मल्टीस्टारर फिल्म ''गुड न्यूज'' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में जुटी हुई है। जैसा की हाल ही की तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। फिल्म स्टार अक्षय कुमार, दिलजीत सिंह, कियारा आडवाणी और करीना कपूर की मस्ती भरे अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मल्टीस्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में जुटी हुई है। जैसा की हाल ही की तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। फिल्म स्टार अक्षय कुमार, दिलजीत सिंह, कियारा आडवाणी और करीना कपूर की मस्ती भरे अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर का बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

करीना स्टाइलिश पैंटसूट में नजर आ रही हैं, जिसके डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

अपने लुक को टॉप में रखती हुई करीना किसी बॉस लेडी से कम दिखाई नही दे रहीं। लुक को कैरी करते हुए करीना कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी और कियारा का लुक भी कहर ढा रहा है। कियारा ने इस दौरान बेली कट डेनिम जंपसूट पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

स्टाइलिस हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप में कियारा अपने लुक को परफेक्ट बना रही हैं। एक्ट्रेस का यह लुक देख फैंस के लिए नजरे हटाना मुश्किल है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेसेस के साथ फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार और दिलजीत सिंह का भी परफेक्ट लुक देखने को मिल रहा है। इस तरह फिल्म की टीम प्रमोशन के साथ-साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो इन स्टार्स के अहम किरदार वाली यह फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है।

 Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kiarakareenaakshaydiljitpromotesfilmgood newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...