main page

ड्रग्स केस: 'द कपिल शर्मा शो' से बैन हुईं भारती सिंह! कीकू शारदा ने बताई पूरी सच्चाई

Updated 29 November, 2020 02:36:34 PM

ड्रग्स मामले में फंसी काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया तो चाहे जमानत मिल गई है पर उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ड्रग्स मामले में भारती का नाम सामने आने के बाद ''द कपिल शर्मा शो'' से उन्हें बाहर रास्ता दिखा दिया गया है। शो के मेकर्स का कहना है कि यह एक फैमिली शो है जिसे परिवार के सभी लोग मिलकर देखते हैं। ऐसे में किसी भी विवादित सदस्य को इस शो का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता।

मुंबई: ड्रग्स मामले में फंसी काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया तो चाहे जमानत मिल गई है पर उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि ड्रग्स मामले में भारती का नाम सामने आने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' से उन्हें बाहर रास्ता दिखा दिया गया है। शो के मेकर्स का कहना है कि यह एक फैमिली शो है जिसे परिवार के सभी लोग मिलकर देखते हैं। ऐसे में किसी भी विवादित सदस्य को इस शो का हिस्सा नहीं बनाया जा सकता।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि कपिल इस फैसले के खिलाफ हैं और वह चाहते हैं कि भारती शो में बनी रहें, पर चैनल अपने फैसले पर अड़ा हुआ है।


Bollywood Tadka

जहां एक तरफ इन खबरों पर भारती और कपिल चुप्पी बनाए हैं। वहीं दूसरी तरफ कपिल के कॉमेडी शो में काम करने वाले कीकू शारदा ने इन खबरों को लेकर बयान दिया है।

Bollywood Tadka

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कीकू शारा ने कहा-'हमने कल शूटिंग की थी और भारती हमारे साथ एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं थीं। बल्कि मैंने किसी को भी सेट पर यह बात करते हुए नहीं सुना कि भारती 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा नहीं हैं। वह बस कल ही शूट पर मौजूद नहीं थीं और बस इतनी सी ही बात है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 22 नवंबर 2020 को भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार किया था। उनके घर और प्रॉडक्शन हाउस पर छापेमारी में करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। पूछताछ में भारती और हर्ष ने गांजा सेवन करना स्वीकार भी किया था। इसके बाद दोनों को 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। लेकिन अब भारती और हर्ष को 15,000 के मुचलके पर जमानत दे दी गई है।

: Smita Sharma

Kiku ShardaBharti SinghThe Kapil Sharma Showkapil sharmaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...