main page

MET GALA 2021: ऑल ब्लैक लुक में किम को देख हैरान हुए फैंस, जालीदार ड्रेस में केंडल जेनर ने मचाई सनसनी

Updated 14 September, 2021 01:16:20 PM

13 सितंबर को मेट गाला 2021 का आगाज हो गया है। इवेंट में रेड कार्पेट पर स्टार्स का जबरदस्त लुक देखने को मिला। हसीनाओं के लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए। एक्ट्रेस किम कार्दशियन और केंडल जेनर ने जैसे ही रेड कार्पेट पर कदम रखा उनके लुक को देख कर सब हैरान रह गए।

मुंबई. 13 सितंबर को मेट गाला 2021 का आगाज हो गया है। इवेंट में रेड कार्पेट पर स्टार्स का जबरदस्त लुक देखने को मिला। हसीनाओं के लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस किम कार्दशियन और केंडल जेनर ने जैसे ही रेड कार्पेट पर कदम रखा उनके लुक को देख कर सब हैरान रह गए। आइए डालते हैं एक नजर हसीनाओं के लुक पर...

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस किम कार्दशियन ऑलओवर ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पोनी टेल की हुई है। भले ही एक्ट्रेस ने खुद को पूरा कवर किया हुआ है लेकिन इस लुक में भी किम का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं केंडल जेनर जालीदार ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में मीडिया के सामने पोज दे रही है। फैंस हसीनाओं के लुक को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें किम और केंडल के अलावा हैली बीबर, गिगी हदीद, रिहाना, क्रिस्टन स्वीवर्ट, कैमिला कैबेलो और मेगन फॉक्स एक्ट्रेसेस ने भी इवेंट में शिरक्त की। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kim KardashianKendall JennerphotosviralMet GalaHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...