main page

अपनी BFF को किम कार्दाशियन ने किया कॉपी, सामने आई हॉट तस्वीरें

Updated 15 January, 2019 12:28:14 PM

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 38 साल की किम हाल ही में कैलिफोर्निया में स्पॉट हुईं। इस दौरान किम स्किन फिट ग्रे कलर का कैटसूट पहने हुए बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आईं। उनके बोल्ड लुक को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 38 साल की किम हाल ही में कैलिफोर्निया में स्पॉट हुईं। इस दौरान किम स्किन फिट ग्रे कलर का कैटसूट पहने हुए बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आईं। उनके बोल्ड लुक को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

लेकिन मजे की बात ये है कि किम ने अपनी बैस्ट फ्रैंड लरसा पिप्पन को कॉपी किया है। लारसा की भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वह भी ग्रे कलर के कैटसूट में नजर आ रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

अगर किम के लुक की बात करे तो उन्होंने आउटफिट के साथ सिल्वर कलर के लॉन्ग और डेशिंग शूज भी पहने थे जो उनकी लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं कैटसूट के उपर किम ने लैदर जैकेट वियर की हुई थी। 

 

Bollywood Tadka

 

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। उनका सेक्सी फिगर देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि वैसे एेसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Kim Kardashian hindi newsLarsa Pippen hindi newscopy lookHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...