main page

किम कार्दशियन से तलाक के बाद जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे कान्ये वेस्ट,पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

Updated 24 January, 2022 05:53:40 PM

माॅडल किम कार्दशियन को तलाक देने के बाद कान्ये वेस्ट एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे हैं। 31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने हाल ही  मैगजीन को दिए साक्षात्कार में अपनी लव स्टाेरी शेयर की। वहीं अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए पेरिस फैशन वीक में एक साथ हिस्सा लिया दोनों ने ट्विनिंग करते हुए डेन

 लंदन: माॅडल किम कार्दशियन को तलाक देने के बाद कान्ये वेस्ट एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे हैं। 31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने हाल ही  मैगजीन को दिए साक्षात्कार में अपनी लव स्टाेरी शेयर की।

Bollywood Tadka

वहीं अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए पेरिस फैशन वीक में एक साथ हिस्सा लिया दोनों ने ट्विनिंग करते हुए डेनिम आउटफिट पहना था।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जूलिया डेनिम क्राॅप टाॅप और जींस में दिखीं। मिनिमल मेकअप, काजल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।वहीं कान्ये वेस्ट भी डेनिम जैकेट और जींस में दिखे। दोनों पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आए। 

Bollywood Tadka

31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। फॉक्स ने बताया कि वो नए साल की इवनिंग पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। दोनों के मिलने के बाद ही दोनों में एक बेहतरीन कनेक्शन बन गया। उन्होंने मुझे और मेरी दोस्त की पूरी रात हंसाया और नचाया। हम पूरी रात मुस्कुराते रहे। 

Bollywood Tadka

बता दें कान्ये और किम  6 साल तक शादी के बंधन में रहे थे जो बीते साल टूट गया है। हालांकि अभी कानूनी प्रक्रिया चल रही है।

Bollywood Tadka

कान्ये ने अपनी एक्स वाइफ किम कार्दिशियन पर बच्चों से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने अपने बच्चों की वजह से किम से सामने वाला खरीदा है ताकि मैं उन्हें देख सकूं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

kim kardashianex husbandkanye westparis fashion weekgirlfriendJulia FoxHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...