main page

शादी के 7 साल बाद अलग हुए किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के रास्ते, एक्ट्रेस ने फाइल किया डिवॉर्स

Updated 20 February, 2021 11:11:35 AM

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किम कार्दिशियन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। वह अपने रैपर पति कान्ये वेस्ट से शादी के सात साल बाद तलाक लेने जा रही हैं। तलाक के लिए उन्होंने अर्जी दाखिल कर दी है। किम ने अपनी तलाक अर्जी में अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड भी की है। हालांकि इस बारे में अभी और ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस किम कार्दशियन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। वह अपने रैपर पति कान्ये वेस्ट से शादी के सात साल बाद तलाक लेने जा रही हैं। तलाक के लिए उन्होंने अर्जी दाखिल कर दी है। 

Bollywood Tadka

 

किम ने अपनी तलाक अर्जी में अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड भी की है। हालांकि इस बारे में अभी और ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। 

Bollywood Tadka


पिछले काफी दिनों से दोनों के तलाक की अटकलें लगाई जा रही थीं। पिछले महीने यह खबर सामने आई थी कि किम और कान्ये काफी दिनों से अलग-अलग रह रहे थे और मैरिज काउंसलर से भी सलाह ले रहे थे। हालांकि अब इन अटकलों पर किम ने तलाक की अर्जी दायर कर विराम लगा दिया है।

Bollywood Tadka


बता दें, किम और कान्ये ने साल 2012 में एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। 2 साल बाद कपल ने इटली में धूमधाम से शादी रचाई थी। इसके बाद यह कपल लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना रहा। लेकिन अब ये कपल तलाक लेने जा रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashianfiledapplicationdivorceKanye WestHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...