main page

किम कार्दशियन का फिगर देख पति ने उन्हें बताया 'बहुत सेक्सी', लेटेस्ट कलेक्शन की तस्वीरें में छाई एक्ट्रेस

Updated 15 October, 2019 02:02:59 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस  किम कार्दशियन अपने सेक्सी फिगर के लिए खासी चर्चित हैं। लेकिन जब यही बात उनके पति कान्ये वेस्ट ने कही तो किम ने उसका रिप्लाई भी अपने ही अंदाज में दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम.  हॉलीवुड एक्ट्रेस  किम कार्दशियन अपने सेक्सी फिगर के लिए खासी चर्चित हैं। लेकिन जब यही बात उनके पति कान्ये वेस्ट ने कही तो किम ने उसका रिप्लाई भी अपने ही अंदाज में दिया। दरअसल, हाल ही में किम की कुछ तस्वीरें देख कर पति कान्ये वेस्ट ने उन्हें कमेंट करते हुए लिखा कि  'बहुत सेक्सी'। इसके बाद किम ने अपने लेटेस्ट एड की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते धमाल मचा दिया। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में 38 साल की किम फर्श पर बैठी थी और उसने मैचिंग जॉगर्स के साथ एक ग्रे ब्रा पहनी हुई थी। इस पोज में किम बाकई में बहुत हॉट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में किम इन तस्वीरों के जरिए एक कंपनी का प्रमोशन करती दिखीं है। यह कंपनी अंडरगार्मेंट्स का निर्माण करती है।   

Bollywood Tadka

इस ब्रांडेड कंपनी ने हाल ही में इवनिंग वियर के साथ-साथ नए संग्रह में जर्सी अंडरवियर, टैंक टॉप, टी-शर्ट और अन्य परिधान शामिल किए हैं। इन्हीं ड्रेस को किम ने अपने अंदाज में वेबसाइड पर भी शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

वहीं, दूसरी तरफ इस हफ्ते 'कीपिंग अप द कार्दशियन' के एपिसोड में,  कान्ये और किम मई में हुए अपने मेट गाला लुक पर बातचीत करते हुए दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि किम ने मेट गाला में जो ड्रेस पहनी थी वह स्किनलाइट थिएरी मुगलर ड्रेस थी, जो 1957 में फिल्म 'ब्वॉय ऑन डॉल्फिन' में सोफिया लॉरेन ने पहनी थी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kanye WestKim KardashianKim Kardashian imagesKim Kardashian photoshollywood actress  Kim KardashianBollywoodEntertainment news

loading...