main page

हॉट अवतार में पति संग शॉपिंग करने पहुंची किम, सामने आईं तस्वीरें

Updated 06 January, 2019 12:57:07 PM

टीवी टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, किम पति कान्या वेस्ट के साथ शॉपिंग करने पहुंची थी।

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दरअसल, किम पति कान्या वेस्ट के साथ शॉपिंग करने पहुंची थी।

Bollywood Tadka,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की स्कीनफिट ड्रेस पहनी थी जिसमें वह हमेशा की हॉट अवतार में नजर आईं। ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्ज पहनी थी जो किम के लुक को कम्पलीट कर रही हैं। उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka, किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

37 साल की किम तस्वीरों में कहर ढाते हुए नजर आ रही हैं। किम के किलर फिगर को देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

Bollywood Tadka,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही है। उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। 

Bollywood Tadka,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,


किम ने खरीदा घर 

किम के पति कान्या वेस्ट ने क्रिसमस पर पत्नी किम को एक आलिशान घर गिफ्ट किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। किम के इस आलिशान घर की कीमत सबकी सोच से भी बहुत ऊपर है। किम और कान्या का ये आलिशान घर कीमत £11 मीलियन यानी तकरीबन 97,35,60,104.55 बताई जा रही है।

Bollywood Tadka,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

उन्होंने बीच किनारे इस आलिशान घर को खरीदा, जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है। जानकारी के मुताबिक किम के इस आलिशान घर में 4700 स्केयर फीट अपार्टेमेंट के अलावा कई सुविधाएं हैं। घर में 4 कमरें 5 ½ बाथरुम और लग्जरी आराम के साथ-साथ प्राइवेट जिम, स्पा , पूल, के अलावा अंडरग्राउंड पार्किंग भी है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल मियानी बीच को देखते हुए नजर आ रहा है। इस आलिशान घर के कमरों से समुद्र के सामने का सारा नजारा देखने को मिलता है जो देखने में काफी अच्छा लग रहा है।

Bollywood Tadka,  किम कार्दाशियन इमेज, कान्या वेस्ट इमेज, शॉपिंग इमेज,

बता दें कि वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 


 

: Neha

kim kardashian hindi newsHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...