main page

सिस्टर काइली और मां संग डिनर करने पहुंची किम कार्दिशियन, मॉम के स्टाइलिश लुक के सामने फीकी पड़ी दोनों बहनों की चमक

Updated 05 June, 2021 05:02:56 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दिशियन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को सिस्टर काइली जेन और मां क्रिस जेनर के साथ डिनर के लिए वेस्ट हॉलीवुड में स्पॉट किया गया, जहां दोनों बहनों और उनकी मां का लुक एक दूसरे को टक्कर दे रहा था। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान तीनों का ऑल ब्लैक लुक ही देखने को मिला। किम कार्दिशियन के लुक की बात करें तो इस दौरान वह ऑल ब्लैक कलर के जंपसूट में दिखाई दीं। ओपन हेयर्स उनके लुक को कमप्ल

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार किम कार्दिशियन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को सिस्टर काइली जेन और मां क्रिस जेनर के साथ डिनर के लिए वेस्ट हॉलीवुड में स्पॉट किया गया, जहां दोनों बहनों और उनकी मां का लुक एक दूसरे को टक्कर दे रहा था। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान तीनों का ऑल ब्लैक लुक ही देखने को मिला। किम कार्दिशियन के लुक की बात करें तो इस दौरान वह ऑल ब्लैक कलर के जंपसूट में दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

 

ओपन हेयर्स उनके लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। दूसरी काइली जेन वन ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिखाई दीं। 

Bollywood Tadka


वहीं किम की मां ब्लैक पेंटसूट में हुसन का जलवा बिखेरती नजर आईं। बॉय कटिंग और नेक पर नेकलेस में वह परफेक्ट लग रही थीं।

 

Bollywood Tadka


तीनों की इन तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें किम अक्सर अपनी बहनों और फैमिली के साथ आउटिंग पर स्पॉट होती रहती हैं, जहां उनकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो ही जाती हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashiandinnersisterKylie JennerKris JennerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...