main page

किम के भीगे हुए बदन को देख यकीनन आपके दिलों में तो लग जाएगी आग, तस्वीरें देख छुटेगा पसीना

Updated 25 November, 2017 05:36:09 PM

रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। कुछ समय पहले उनके साथ पैरिस में लूट का मामला सामने आया था जिसके अर्से बाद धीरे-धीरे इंस्टा पर फॉर्म में लौट रही हैं।

लंदन:  रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। कुछ समय पहले उनके साथ पैरिस में लूट का मामला सामने आया था

Bollywood Tadka

जिसके अर्से बाद धीरे-धीरे इंस्टा पर फॉर्म में लौट रही हैं। वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी बोल्ड और न्यूड फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं है जिसमें वह पूल के किनारे नहाते हुए नजर आ रही हैं। किम की ये हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में किम व्हाइट क्रॉप टॉप और साथ में पैंटी पहने हुए नहाते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में किम पानी में भीगे हुए काफी कातिलाना अंदाज में पोद देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

किम का एेसा हॉट अवतार इंटरनैट पर तहलका मचा रहा है। वैसे किम ने अपने हुस्न से फैंस के दिल में राज किया है। उनकी बोल्ड और हॉट लुक को सभी बेहद पसंद करते हैं। कभी वह कपड़े उतारकर पेड़ पर चढ़ जाती है तो कभी वो ट्रांसपेरैंट ड्रैस पहन सड़कों पर निकल जाती हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Kim Kardashianbold pictures

loading...