main page

बिकिनी पहन हॉट पोज देती नजर आई किम, बोल्ड तस्वीरें मचा रही है तहलका

Updated 20 August, 2018 04:32:26 PM

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 37 साल की किम हाल ही में मियामी बीच के पास बोल्ड फोटोशूट करवाती नजर आईं। इस दौरान वह सिल्वर कलर की बिकिनी में कहर ढा रही है। इस समय उनके साथ उनकी फ्रैंड भी नजर आ रह

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 37 साल की किम हाल ही में मियामी बीच के पास बोल्ड फोटोशूट करवाती नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह सिल्वर कलर की बिकिनी में कहर ढा रही है। इस समय उनके साथ उनकी फ्रैंड भी नजर आ रही है। किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है। उनकी सेक्सी बॉडी देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी। बीच पर किम का एेसा अंदाज शायद आपने पहले कभी नहीं देखा हो। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि वैसे एेसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

Kim Kardashianbikini pictureshot look

loading...