main page

बिना ब्रा और पैंटी पहन किम कर्दाशियां ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देखकर होंगे शर्मसार

Updated 25 January, 2018 04:45:37 PM

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। हाल ही में किम ने फिर से एेसा ही किया है। दरअसल, उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था।

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। हाल ही में किम ने फिर से एेसा ही किया है। दरअसल, उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में किम ट्रांसपेरेंट ड्रैस पहने हुए नजर आईं उनकी ड्रैस इतनी पतली थी कि उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे थे। तस्वीरों में किम उसी अवस्था में एक अनजान शख्स के साथ घूमते हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

उनका हॉट लुक फैंस के दिलों में आग लगा देने वाला था। वैसे किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किम कर्दशियां का जन्म अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 21 अक्टूबर, 1980 को हुआ था। बहुत से लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनके जैसा फिगर पाने की चाहत रखते हैं। इस 35 वर्षीय स्टार के दुनिया भर में करोड़ो दीवाने हैं। 
Bollywood Tadka

:

kim kardashianphotoshoothot looks

loading...