main page

स्किन फिट कैटसूट पहन न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती दिखीं किम, किलर फिगर देख मचलेगा मन

Updated 02 October, 2018 01:22:48 PM

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं...

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। एक बार फिर से किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

Bollywood Tadka

37 साल की किम हाल ही में न्यूयॉर्क में स्पॉट हुईं। इस दौरान किम स्किन फिट ग्रे कलर का कैटसूट पहने हुए बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka

उनके बोल्ड लुक को देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

Bollywood Tadka

आउटफिट के साथ किम ने सिल्वर कलर के लॉन्ग और डेशिंग शूज भी पहने थे जो उनकी लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।किम बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वह अपनी बेटी के साथ शॉपिंग करते दिखीं। तस्वीरों में आप मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देख सकते हैं। 

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। उनका सेक्सी फिगर देखकर आपकी सांसे रुक जाएंगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे एेसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

: Neha

Kim KardashianNew Yorklatest picturesbold look

loading...