main page

स्किनफिट आउटफिट में किम कार्दशियन ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, हाथ में फोन थाम शीशे के सामने यूं दिए पोज

Updated 22 January, 2021 04:42:55 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने बोल्ड लुक्स और फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम ने अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने बोल्ड लुक्स और फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम ने अपनी बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में किम ब्राउन कलर के स्किनफिट आउटफिट में नजर आ रही हैं। ड्रेस के डीप नेक टॉप में उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं, जो उनकी बोल्डनेस को बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को एक्ट्रेस ने कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

एक हाथ में फोन थाम शीशे के एक्ट्रेस दिलकश अदाएं फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस का ये सिंपल लेकिन बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करेें तो किम को आखिरी बार Ocean's 8 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को को खूब पसंद किया गया था। किम की आने वाली फिल्म PAW Petrol  है। 

: suman prajapati

Kim Kardashianlookedboldskin fit outfitHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...