main page

बॉसी लुक से किम कार्दिशियन ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा, कैमरे के सामने दिए जबरदस्त पोज

Updated 10 December, 2020 05:17:32 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने बोल्ड लुक और फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम ने अपनी बॉसी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने बोल्ड लुक और फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल धड़काती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम ने अपनी बॉसी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान किम ब्लू कलर के साटिन पैंट कोट में नजर आ रही हैं। कोट को एक्ट्रेस ने मैचिंग बेल्ट के साथ टाई किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

हाथों में गल्वस, बालों पर प्रिंटेड कैप और पैरों में प्रिंटेड स्लीपर्स एक्ट्रेस के लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने परफेक्ट मेकअप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। बॉसी लुक में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट की बात करेें तो किम को आखिरी बार Ocean's 8 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को को खूब पसंद किया गया था। किम की आने वाली फिल्म PAW Petrol  है। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

kim kardashianlookedstunningpant coatHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...