main page

मैटेलिक आउटफिट में किम कार्दशियन का स्टाइलिश लुक, मैचिंग बैकग्राउंड के बीच दिए दमदार पोज

Updated 17 January, 2021 04:37:22 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करने में कभी भी पीछे नहीं रहतीं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर अपनी नए अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करने में कभी भी पीछे नहीं रहतीं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर अपनी नए अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


किम ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो गोल्ड और सिल्वर मैटेलिक हार्ट के आगे पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने वैसी ही ड्रेस पहनी हुई है, जैसा कि पीछे का बैकग्राउंड है।

Bollywood Tadka

 

इन आउटफिट में हसीना बेहद किलर लग रही हैं और दमदार अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


वहीं इस तस्वीर में किम ब्लैक कलर के स्किनफिट शॉर्ट में बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में काइली का ऑवरऑल चॉकलेटी लुक देखने को मिल रहा है और उन पर ये चॉकलेटी कलर काफी सूट भी कर रहा है। स्किनफिट टॉप के साथ मैचिंग पैंट और कोट उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो किम को आखिरी बार Ocean's 8 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। किम की आने वाली फिल्म PAW Petrol : The Movie है।

: suman prajapati

Kim Kardashianstylishmetallic outfitHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...