main page

हीरों से जड़ी ड्रेस पहन किम ने मचाया तहलका, मुंह में गुलाब दबा फैंस को बनाया आशिक

Updated 03 June, 2022 03:51:32 PM

एक्ट्रेस किम कार्दिशियन अपने काम ये ज्यादा अपने हॉट एंड ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की रातों की नींद उड़ा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस खूब दीवाने हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस किम कार्दिशियन अपने काम ये ज्यादा अपने हॉट एंड ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की रातों की नींद उड़ा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया है। किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस खूब दीवाने हो रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में किम हीरों से जड़ी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। हाथ से लेकर पैर तक एक्ट्रेस ने अपने आप को ब्लैक आउटफिट से कवर किया है।

 

Bollywood Tadka

 

शिमरी आईज मेकअप और ब्लॉन्ड हेयर्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कुछ तस्वीरों में किम सोफे पर लेट कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं तो एक तस्वीर में वह मुंह में गुलाब का फूल लिए पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फैंस किम की इन तस्वीरों पर खूब लट्टू हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, किम कार्दिशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर करती रहती है। 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianlooksgorgeousdiamond dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...