main page

लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में किम कार्दशियन ने मचाया तहलका, कैमरे के सामने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर दिए जबरदस्त पोज

Updated 25 December, 2022 04:28:11 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड लुक से तहलका मचाती रहती हैं। अब हाल ही में किम ने अपने इंस्टाग्राम पर लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड लुक से तहलका मचाती रहती हैं। अब हाल ही में किम ने अपने इंस्टाग्राम पर लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में किम कार्दशियन ओवरऑल लेपर्ड प्रिंट लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने स्किनफिट लेपर्ड प्रिंट आउटफिट पहने हैं, जो उनके हाथ और पैर पूरी तरह कवर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन आउटफिट में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस किम की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, सोशल मीडिया पर किम कार्दशियन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के 337 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashianstunning lookleopard print outfitHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...