main page

कोरोना के कहर के बीच आउटिंग पर निकली किम, डीपनेक जंपसूट में दिखा ऐसा लुक

Updated 08 July, 2020 04:50:13 PM

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी तस्वीरों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो किम लैदर जंपसूट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को ओपन रखा है। इस दौरान किम ने कोरोना से खुद के बचाव के लिए मास्क पहन रखा है।

Bollywood Tadka

किम ने लाइट मेकअप से अपने लुक को पूरा किया लहै। इस दौरान उन्होंने ड्रेस के साथ मैचिंग गम बूट्स पेयर किए थे। उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

kim kardashianstylish looklatest picturescoronavirusHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...