main page

BFF के साथ किम कार्दाशियन की लंच डेट, माॅडल के लुक ने फैंस को किया इंप्रेस

Updated 15 December, 2019 02:54:10 PM

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन को अक्सर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। किम हमेशा ही अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं।

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन को अक्सर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। किम हमेशा ही अपने हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में किम को उनके बेस्ट फ्रेंड  Jonathan Cheban के साथ लाॅस एंजेलिस के रेस्टोरेंड के बाहर देखा गया। लुक की बात करें तो किम पर्पल कलर की टी-शर्ट और लैदर जैकेट में स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने ओवर कोट कैरी किया था। हाई पोनी, मिनिमल मेकअप और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। किम का ये लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। रेस्टोरेंट के बाहर किम ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैसं के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को काफी कॉपी करती हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Kim Kardashianlunch dateBFFJonathan ChebanLAHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...