main page

Spotted: मियामी बीच में किम कार्दशियन की नाइट आउट, येलो ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं 40 की हसीना

Updated 17 April, 2021 04:40:33 PM

पति कान्ये वेस्ट संग तलाक को लेकर चर्चा में हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन बीते शुक्रवार मियामी बीच शहर में नाइट आउट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला। इस दौरान किम अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। लुक की बात करें तो इस दौरान किम येलो कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आईं। ड्रेस के फ्रंटकट नेक से 40 की हसीना के क्लीवेज साफ दिखाई दिए। साथ ही वो शॉर्ट ड्रेस में हॉट लेग्स भी फ्लॉन्ट करती दिखीं। इस ड्रेस-अप के साथ उन्होंने मेकअप भी कमाल का किया हुआ है। ड्रेस के साथ मैंचिग

बॉलीवुड तड़का टीम. पति कान्ये वेस्ट संग तलाक को लेकर चर्चा में हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन बीते शुक्रवार मियामी बीच शहर में नाइट आउट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला। इस दौरान किम अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान किम येलो कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आईं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के फ्रंटकट नेक से 40 की हसीना के क्लीवेज साफ दिखाई दिए। साथ ही वो शॉर्ट ड्रेस में हॉट लेग्स भी फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस-अप के साथ उन्होंने मेकअप भी कमाल का किया हुआ है। ड्रेस के साथ मैंचिग हील्स और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

उनका ये लुक वाकई में फैंस का कायल कर देने वाला है।

Bollywood Tadka


बता दें किम कार्दशियन हॉलीवुड की एक चर्चित एक्ट्रेस हैं। वह फिल्मों और टीवी शोज के अलावा अपने लुक्स और सोशल मीडिया को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Kim Kardashiannight outMiami beachHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...