main page

वन शॉल्डर ड्रेस में किम कार्दशियन का कहर, सामने आई बोल्ड तस्वीरें

Updated 05 July, 2019 04:28:29 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। किम ने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया है। बीती रात किम को एक रोस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस समय किम यहां डिनर के लिए आई थी। इस दौरान किम ने पर्पल कलर की

लंदन: हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। किम ने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया है। बीती रात किम को एक रोस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस समय किम यहां डिनर के लिए आई थी। इस दौरान किम ने पर्पल कलर की वन शॉल्डर शॉर्ट ड्रेस में बेहद कमाल की लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

साथ में हाई पोनी उनपर काफी सूट कर रही थी। हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज और मुस्कुराते हुए पोज दिए। तस्वीरों में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 


पर्सनल लाइफ की बात करें तो मॉडल किम के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है। 10 मई को किम कर्दाशियां और पति कान्ये वेस्ट बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। सरोगेसी के जरिए इस बेबी Psalm का जन्म हुआ है। बेटे के बाद किम का नया लुक काफी काबिलेतारीफ है। 
 

Bollywood Tadka

: Konika

Kim KardashianpicturesHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...