main page

न्यूड होकर किम ने दिए सेक्सी पोज, हॉट तस्वीरें मचा रही है तहलका

Updated 20 October, 2018 11:47:12 AM

टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में 37 साल की किम न्यूड होकर पोज देती नजर आ रही है।

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में 37 साल की किम न्यूड होकर पोज देती नजर आ रही है। कहीं वह बैड पर लेट कर तो कहीं हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट ढकती नजर आ रही है। इन तस्वीरों में किम बेहद ही हॉट और सेक्सी लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

उनके लुक को देखकर आपकी सांसे थम जाएंगी। उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि वैसे एेसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

: Konika

Kim Kardashiantoplesshot pictures

loading...