main page

IIFA 2023 Video: किम कार्दशियन ने की बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक की तारीफ, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

Updated 27 May, 2023 12:30:51 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन ने बी-टाइन के एक हैंडसम हंक की तारीफ की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड का सबसे चर्चित अवार्ड फंक्शन IIFA 2023 का आगाज हो चुका है। इस बार इस इवेंट का आजोयन अबू धाबी में किया गया है। जहां सभी सितारें भी शिरकत करने के लिए पहुंच गए हैं। लगातार इस इवेंट से कई वीडियो सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जिसमें हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन ने बी-टाइन के एक हैंडसम हंक की तारीफ की है। 

 

किम कार्दशियन ने की इस बॉलीवुड स्टार की तारीफ
ये हैंडसम हंक कोई और नहीं बल्कि वरुण धवन हैं। जी हां, सामने आए इस वीडियो में पैपराजी वरुण से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि, किम कार्दशियन उनके काम की बहुत बड़ी फैन हैं। यह सुनते ही वरुण क्यूट सी स्माइल देते हुए कहते हैं कि, "पता नहीं वह मेरे काम की फैन हैं या नहीं, लेकिन मैं जरुर उनके काम का फैन हूं।" तभी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ये स्टार अपनी परफोर्मेंस से लगाएंगे चार चांद
बता दें कि, हर बार की तरह इस बार आईफा में खूब धमान देखने को मिलने वाला है। वरुण धवन से लेकर, सलमान खान, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही जैसे टैलेंटेड स्टार परफॉर्म करते देखे जाएंगे। वहीं, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन इस शाम को होस्ट करेंगे। टीवी पर आईफा कब प्रसारित होगा इसकी डेट अभी सामने नहीं आई है। 

Content Editor: kahkasha

Varun DhawanKim KardashianIIFA 2023Salman KhanKim Kardashian VarunEntertainment News

loading...