main page

येलो ड्रेस में किम कार्दशियन का बोल्ड अंदाज, कातिलाना अदाओं से किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 22 November, 2020 05:26:19 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडियापर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस सोशल मीडियापर भी काफी एक्टिव रहती है।

Bollywood Tadka

फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो टॉप और मिनि स्कर्ट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करते नही थक रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो किम को आखिरी बार Ocean's 8 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। किम की आने वाली फिल्म PAW Petrol : The Movie है।

: Parminder Kaur

Kim KardashiansharesboldphotosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...