main page

टाइगर प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में किम कार्दशियन का बोल्ड अंदाज, स्टिनफिट आउटफिट में फ्लॉन्ट की कर्व शेप बॉडी

Updated 19 November, 2020 03:53:28 PM

किम कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग को एंजॉय करती हैं। एक्ट्रेस की कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है। हाल ही में किम ने अपनी बोल्ड लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग को एंजॉय करती हैं। एक्ट्रेस की कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है। हाल ही में किम ने अपनी बोल्ड लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस तेजी से लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो 40 की किम टाइगर प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। स्किनफिट ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही है और कर्व शेप बॉडी फैंस को बेहद दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, बड़े इयररिंग्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना कैमरे के सामने किलर अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, किम को आखिरी बार फिल्म Ocean's 8 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म PAW Patrol: The Movie है।   

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Kim KardashianphotosHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...