main page

न्यूड बिकिनी पहन किम ने अपनी हॉटनेस से पानी में मचाई खलबली, ग्रे स्विमसूट में बाइक पर बैठ दिखाया स्वैग

Updated 19 May, 2022 04:24:28 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं। दरअसल, किम कार्दिशियन एक स्पोर्ट्स मैगजीन के स्विमसूट इश्यू 2022 की कवर गर्ल बनी हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रही हैं। दरअसल, किम कार्दिशियन एक स्पोर्ट्स मैगजीन के स्विमसूट इश्यू 2022 की कवर गर्ल बनी हैं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


मैगजीन फोटोशूट की ये तस्वीरें किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

वह कभी न्यूड कलर की बिकिनी तो कभी स्विमसूट में कहर बरपा रही है।

Bollywood Tadka

 

बिकिनी पहन एक्ट्रेस पानी में अपनी हॉटनेस से खूब खलबली मचा रही है।

Bollywood Tadka

 

वहीं स्विम बाथ लेने के बाद वह ग्रे स्विमसूट में बाइक पर बॉस लेडी स्वैग दिखा रही हैं।

Bollywood Tadka

 


एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो रहे हैं। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian (@kimkardashian)

Content Writer: suman prajapati

kim Kardashiansharesbold photosfansHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...