main page

डार्क ग्रीन आउटफिट में किम कार्दशियन का हॉट अंदाज, कैमरे के सामने दिए जबरदस्त पोज

Updated 08 March, 2021 03:52:28 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में किम ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में किम ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में किम डार्क ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने हील्स पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस इस लुक में काफी हॉट दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

किम कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। किम की इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो किम को आखिरी बार फिल्म Ocean's 8 में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया है। किम की अगली फिल्म PAW Patrol है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kim kardashianshareshotphotosHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...