main page

पिंक कोट में किम कार्दशियन का स्टनिंग लुक, हाई हील पहन मतवाली चाल से किया फैंस को इम्प्रेस

Updated 28 October, 2021 04:03:05 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह जब भी अपनी कोई लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर करती हैं, तो वह धड्ड़ले से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। हाल ही में किम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पिंक लुक की तस्वीरें शेयर की, जो साइट पर आते ही तेजी से वायरल होने लग गई। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह जब भी अपनी कोई लेटेस्ट लुक की तस्वीर शेयर करती हैं, तो वह धड्ड़ले से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। हाल ही में किम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पिंक लुक की तस्वीरें शेयर की, जो साइट पर आते ही तेजी से वायरल होने लग गई। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान किम पिंक कलर के ओवर कोट में दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने सिल्वर कलर की हाई एंकल हील पेयर की है और साथ ही मैचिंग पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने चेहरे पर ब्लैक गॉग्ल्स और सिल्वर बालों के साथ कंप्लीट किया हुआ है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो किम को हाल ही में PAW Patrol: The Movie टीवी सीरीज में देखा गया था।

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashiansharesStunning photosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...