main page

Christmas look: ग्रीन थाई हाई स्लिट ड्रेस में किम कार्दिशियन ने ढाया कहर, नागिन की तरह चोटी लहराकर यूं दिए पोज

Updated 26 December, 2020 02:30:30 PM

25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में क्रिसमस की खूब धूम देखने को मिली। स्टार्स ने अपने अपने अंदाज में ये त्योाहर सेलिब्रेट किया। वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन का इस मौके पर बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला और एक्ट्रेस किड्स के साथ बेहद टाइम स्पैंड करती भी नजर आईं। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में क्रिसमस की खूब धूम देखने को मिली। स्टार्स ने अपने अपने अंदाज में ये त्योाहर सेलिब्रेट किया। वहीं हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दिशियन का इस मौके पर बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला और एक्ट्रेस किड्स के साथ बेहद टाइम स्पैंड करती भी नजर आईं। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


किम के लुक की बात करें तो इस दौरान 40 वर्षीय एक्ट्रेस अपने लुक से सबको मात देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस मौके के लिए एक्ट्रेस ने डार्क ग्रीन और लाइम ग्रीन थाई हाई स्लिट ड्रेस का चुनाव किया।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की वेस्टलाइन तक ड्रेस सिक्स पैक की तरह बनी हुई है और ड्रेस की स्कर्ट लाइम शेड दे रही है।

Bollywood Tadka

 

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हैवी इयररिंग्स पहने हुए हैं और लंबी चोटी की हुई है। लुक को कम्पलीट करते हुए हसीना नागिन जैसी चोटी के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, किम कार्दिशियन  को आखिरी बार Ocean's 8 में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को को खूब पसंद किया गया था। किम की अपकमिंग फिल्म PAW Petrol है। 

: suman prajapati

Kim Kardashiansharesstunning photoschristmasHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...