main page

बेटे Saint और Psalm संग होटल के बाहर स्पॉट हुईं किम कार्दिशियन, स्किनफिट ब्लैक जंपसूट में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 22 June, 2022 03:40:30 PM

किम कार्दिशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हील ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क में उनके बच्चों के साथ होटल के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. किम कार्दिशियन हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हील ही में एक्ट्रेस को न्यूयॉर्क में उनके बच्चों के साथ होटल के बाहर स्पॉट किया गया, जहां उनका बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान किम कार्दिशियन स्किनफिट ब्लैक जंपसूट में नजर आईं, जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

 

इस आउटफिट के साथ उन्होंने मैचिंग शूज पहने। ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स से लुक को कम्पलीट करती किम बेहद स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

 

होटल के बाहर वह अपने दोनों बच्चों Saint और Psalm का हाथ थाम चलती दिखाई दीं। इस दौरान कैमरे में उनकी जबरदस्त तस्वीरें कैप्चर हुईं।

Bollywood Tadka

 

बता दें किम कार्दिशियन इन दिनों Pete Davidson को डेट कर रही हैं। कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं किम भी अपने इंस्टाग्राम पर पीट संग रोमांटिक अंदाज की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Kim KardashianspottedhotelsonSaintPsalmHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...