main page

बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ इटली में स्पॉट हुई किम कार्दशियन, ग्रे क्रॉप टॉप और जैगिंग में ढाया कहर

Updated 21 May, 2022 01:31:36 PM

हॉलीवुड मॉडल किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। किम जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है किम को बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ इटली में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

मुंबई. हॉलीवुड मॉडल किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। किम जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है किम को बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ इटली में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो किम ग्रे क्रॉप टॉप और जैगिंग में नजर आ रही है। इसके साथ मॉडल ने हील पहनी हुई है। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से किम ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में किम बेहद बोल्ड लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं किम की बेटी नॉर्थ वेस्ट ब्लैक टॉप और जींस में क्यूट लग रही है। दोनों मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में किम की बहन कर्टनी कार्दशियन अपने बॉयफ्रेंड ट्राविस बार्कर के साथ शादी के बंधन में बंधी है। कपल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी।

Bollywood Tadka

अक्तूबर 2021 में कर्टनी और ट्राविस ने सगाई की थी। अब दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kim Kardashianspotteddaughter North WestItalyHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...