main page

किम कार्दिशियन की हॉट तस्वीरों ने बांधा समा, धूप में बिकिनी पहने पढ़ाई करती आईं नजर

Updated 24 April, 2021 01:19:16 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपने फैंस  के साथ बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी लॉ की पढ़ाई करते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की, जो साइट पर आते ही वायरल हो गईं। उनके एग्जाम की तैयारी करने के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपने फैंस के साथ बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी लॉ की पढ़ाई करते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की, जो साइट पर आते ही वायरल हो गईं। उनके एग्जाम की तैयारी करने के इस अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में किम ऑफ व्हाइट कलर की बिकिनी पहने हुए पढ़ाई करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

खुले बालों पर उन्होंने प्रिंटेड स्कार्फ बांधा हुआ है और आंखों पर ब्लैग गॉग्लस लगाए हुए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में लिखा, 'धूप में पढ़ाई।' किम के फैंस को उनकी ये तस्वीरे काफी पसंद आ रही है और वे कमेंट कर इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें ये कोई पहली बार नहीं हैं, जब किम ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हों, इससे पहली भी वो कई दफा हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस की गर्मी बढ़ा चुकी हैं।
 
 

Content Writer: suman prajapati

kim kardashianstudyingbikini photosviralHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...