main page

वन पीस ड्रेस में किम का दिखा कातिलाना अंदाज, बहन के साथ दिए पोज

Updated 02 April, 2019 05:38:17 PM

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में किम को बहन कॉर्टनी कार्दशियन के साथ स्पॉट किया गया। ये दोनों बहनें स्टूडियो के बाहर नजर आई। हमेशा की तरह इस बार भी किम और कॉर्टनी ने अपनी लुक से सारी लाइमलाइट चुराई। इस दौरान किम ने ब्लैक और ऑरेंड कलर की फ्लोरल वन पीस ड्रेस पहनी थी। इस आउटफिट में किम काफी हॉट लग रही थी।

लंदन: हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में किम को बहन कॉर्टनी कार्दशियन के साथ स्पॉट किया गया। ये दोनों बहनें स्टूडियो के बाहर नजर आई। हमेशा की तरह इस बार भी किम और कॉर्टनी ने अपनी लुक से सारी लाइमलाइट चुराई। इस दौरान किम ने ब्लैक और ऑरेंड कलर की फ्लोरल वन पीस ड्रेस पहनी थी।

 

Bollywood Tadka

 

इस आउटफिट में किम काफी हॉट लग रही थी। वहीं कॉर्टनी ने ब्लैक कलर का ब्लैजर सूट पहना था।

 

Bollywood Tadka

 

दोनों ने मीडिया कैमरा को देख मुस्कुराते हुए पोज दिए। किम की ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि किम अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Kourtney KardashianKim KardashianHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...