main page

Pics: डॉग संग मॉर्निंग वॉक पर निकलीं किम शर्मा, फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का ये अंदाज

Updated 03 February, 2020 12:25:19 PM

बी-टाउन एक्ट्रेसेस हमेशा अपने मॉर्निंग वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस दौरान एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं, लेकिन किम शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। जी हां, किम हमेशा अपने डिफ्रेंट अंदाज को लेकर हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन एक्ट्रेसेस हमेशा अपने मॉर्निंग वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस दौरान एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं, लेकिन किम शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं। जी हां, किम हमेशा अपने डिफ्रेंट अंदाज को लेकर हमेशा फैंस को इम्प्रेस करती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बिग डॉग के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
इस दौरान एक्ट्रेस ब्राउन कलर के बिग डॉग के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो  येलो टी-शर्ट और ब्लैक जेगिन्ग किम के लुक को परफेक्ट बना रही है।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, हाई बन एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए किम डॉग को साथ लिए वॉक करती हुई नजर आ रही हैं। डॉग के साथ वॉक वाला किम का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

kim sharmamorning walkdogBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...