main page

शॉर्ट्स में सड़कों पर घूमती दिखीं 'मोहब्बतें' की एक्ट्रेस, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Updated 23 June, 2019 12:22:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कि

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में एक्ट्रेस किम शर्मा को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टॉप के साथ व्हाइट शॉर्ट्स में थी।

 

Bollywood Tadka

 

इस समय वह जिम जा रही थी। इस अंदाज में किम काफी हॉट लग रही थी। कानो में ईयरफोन और हाई पोनी उनके लुक को स्टाइलिश बना रहे थे। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि 'मोहब्बतें' से डेब्यू करने वाली किम शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर उनको जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

पर्सनल लाइफ के साथ-साथ वो अपनी फिटनेस के चलते काफी सुर्खियों में हैं।

 

Bollywood Tadka

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में किम का एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ ब्रेकअप हुआ है। हर्षवर्धन और किम साल 2017 में रिलेशनशिप में आए थे।

 

Bollywood Tadka

 

उनका साल 2017 में अली पुंजानी से तलाक हुआ था, लेकिन हर्षवर्धन को डेट करने से पहले किम फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ रिलेशनशिप में थीं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

kim sharmalatest photosBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...