main page

ब्रिटीश एक्ट्रेस ने न्यूड होकर करवाई मसाज, वीडियो में मस्ती करती आईं नजर

Updated 04 May, 2018 10:36:14 AM

ब्रिटीश एक्ट्रेस किंबर्ली वॉल्श ने हाल ही में इंस्टा पर पर एक वीडियो शेयर की हैं, जिसे देख सब दंग रह गए। वीडियो में किंबर्ली न्यूड हैं और बदन पर टॉवल ढका हुआ है। हालांकि उन्होंने टॉवल से खुद को कवर किया है लेकिन मसाजर मैन उनके बम की मसाज कर रहा है और किंबर्ली मजे से वीडियो बनवा रही हैं। किंबर्ली अभी फिगर को अधिक शेप देने के लिए अगला ट्रीटमेंट लेने वाली हैं लेकिन तब तक वे इस वीडियो से अपने फैंस को खुश कर रही हैं।

लंदन: ब्रिटीश एक्ट्रेस किंबर्ली वॉल्श ने हाल ही में इंस्टा पर पर एक वीडियो शेयर की हैं, जिसे देख सब दंग रह गए। वीडियो में किंबर्ली न्यूड हैं और बदन पर टॉवल ढका हुआ है। हालांकि उन्होंने टॉवल से खुद को कवर किया है लेकिन मसाजर मैन उनके बम की मसाज कर रहा है और किंबर्ली मजे से वीडियो बनवा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

किंबर्ली अभी फिगर को अधिक शेप देने के लिए अगला ट्रीटमेंट लेने वाली हैं लेकिन तब तक वे इस वीडियो से अपने फैंस को खुश कर रही हैं। 

 

Bollywood Tadka


किंबर्ली अक्सर इस बात को स्वीकार करती हैं कि उन्होंने बिकनी फिगर बनाने के लिए ना सिर्फ बहुत मेहनत की है बल्कि उन्होंने सर्जरी भी करवाई है। लेकिन किंबर्ली ने बट की कभी सर्जरी नहीं करवाई। 36 वर्षीय किंबर्ली अब छुट्टियों पर हैं। इस दौरान वे चाहती थी कि उनके बम तस्वीरों में अच्छे आएं।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि किंबर्ली ने कुछ समय पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया है। उसके बाद से ही वे अपनी बॉडी को फिट करने में लगी हुई हैं। हालांकि उनका पहले भी एक बड़ा बेटा है। इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये दो बच्चों की मां हैं। 

 

:

kimberley walshhot video

loading...